About Us

ये ब्लॉग फेसबुक पेज Nalanda Reporter का विस्तार रूप है। फेसबुक पर आपके अपार प्यार के बाद हमने ये न्यूज़ पोर्टल बनाया है। ताकि आप तक खबरे विस्तार से पहुचाई जा सके ।

ये पोर्टल उन तमाम लोगो को जोड़ने का एक प्रयास है जो बिहारशरीफ या बिहार से दूर है। आज ज़्यादातर लोग बिहार से बाहर रहते है। कोई देश के भीतर ही दूसरे राज्यो में तो कोई विदेशो में अपनी प्रतिभा से बिहार का नाम रौशन कर रहा है । हमारा प्रयास है इस ब्लॉग के माध्यम से लोग दूर रहकर भी अपने माटी की खबर आसानी से पा सके और हर पल अपनी मिटटी से जुड़े रहे।

इस प्लेटफार्म के माध्यम से हम उन्हें एक जगह जोड़ने की कोशिश करते है। बिहार की अच्छाई को लोगो के सामने लाने का प्रयास करते है ताकि दूर रहकर भी घर जैसा एहसास ले सके। हम अपनी पूरी कोशिश करते है की आप तक बिहार या बिहारशरीफ से जुडी हर छोटी बड़ी खबर पहुंच सके। बस आपके साथ की जरुरत है।



आप हमें सोशल साइट्स पर भी फॉलो कर सकतें हैं।


अगर आप हमसे संपर्क करना चाहते है तो जरा भी संकोच न करे हमें आपसे बात करने में ख़ुशी होगी। आप हमसे सोशल मीडिया के इन प्लेटफार्म से भी संपर्क कर सकते है।



भारत के इतिहास के सबसे स्वर्णिम पन्नों में लिपटा है बिहार। रामायण काल में इसी धरती पर जन्मी थीं देवी सीता। महाभारत युग में यहीं राजा जरासंध ने राज किया था। इसी धरती ने दुनिया को पहला सम्राट दिया। लिच्छवी राजाओं ने दुनिया को पहला लोकतांत्रिक गणराज्य दिया। ये भूमि है महावीर की, भगवान बुद्ध की, चाणक्य की, आर्यभट्ट की, कालीदास की। ये भूमि है आंदोलन की। ये भूमि है बिहार की। 'बिहार तक' एक ऐसा मंच है जहां खबरों से लेकर इतिहास तक सबकुछ है। तो गर्व से कहो, हम बिहारी हैं।


contact for ads- nalanda reporter

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ