अगस्त क्रांति दिवस के मौके पर सदस्यता अभियान की हुई शुरुआत

नालंदा। जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद जहां विपक्ष का विरोध कमजोर पड़ गया। इसी कमजोर कड़ी को मजबूत करने के उद्देश्य से विरोधी दल आरजेडी के द्वारा पूरे बिहार में के हर जिले में आज से सदस्यता अभियान की शुरुआत की जा रही है। वैसे तो हर पार्टी विधानसभा चुनाव से ठीक पूर्व सदस्यता अभियान की शुरुआत की है ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं की एक लंबी कड़ी तैयार की जा सके। 

वही इस सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए हिल्सा  विधानसभा क्षेत्र के परवलपुर प्रखंड अध्यक्ष मनोज यादव ने कहा कि हमारे नेता तेजश्वी यादव का दिशा निर्देश है कि अगस्त क्रांति के मौके पर ही जिले से आरजेडी के द्वारा सभी प्रखंडो में पार्टी के द्वारा सदस्यता अभियान चलाया जाए। हमलोगों का यह सदस्यता अभियान गांव गांव तक चलेगा। हम लोग का इस सदस्यता अभियान का महज एक ही लक्ष्य की आगामी आने वाला विधानसभा चुनाव में बूथ स्तर तक पार्टी में सक्रिय सदस्य बनाना है। 

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बूथ स्तरीय संगठन को मजबूत बनाना है ताकि ज्यादा से ज्यादा सक्रिय सदस्य हमारे पार्टी का अंग बने और हर एक बूथ पर कम से कम 5 से 6 क्रियाशील सदस्य तैयार की जा सके ताकि 2020 का जो विधानसभा चुनाव है उसमें संगठन को मजबूत करते हुए हमारे नेता तेजस्वी यादव बिहार का मुख्यमंत्री बना सके। 

इस मौके पर परवलपुर प्रखंड अध्यक्ष मनोज यादव,प्रधान महासचिव शशि शेखर सिंह,मजदूर प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष राकेश कुमार यादव,पंचायती राज प्रकोसठ के जिलाध्यक्ष रामबली यादव,युवा राजद प्रखण्ड अध्यक्ष अजय यादव के अलावे राजद नेता उदय यादव,राजेश कुमार,कमलदेव यादव,चन्दन कुमार तूफानी,देव नारायण यादव,शैलेन्द्र कुमार,कमल सिंह,रंजीत कुमार समेत दर्जनों राजद कार्यकर्ता इस सदस्यता अभियान के मौके पर मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ