राजद विधायक भाई वीरेंद्र पहुंचे नालंदा, जरूरतमंदों में कंबल वितरण

नालंदा। परवलपुर प्रखंड के गांधीनगर गांव में चौसंडा पंचायत समिति के द्वारा कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के तहत 300 गरीब असहाय लोगों के बीच कंबल वितरण किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर राजद विधायक सह प्रवक्ता भाई बिरेंद्र ने शिरकत की। 

राजद विधायक ने जरूरतमंदों के बीच किया कंबल वितरण - नालंदा रिपोर्टर

इस मौके पर भाई विरेंद्र ने बीजेपी के ऊपर कटाक्ष करते हुए कहा कि राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सिर्फ कागजात सही होने की बात स्वीकार किया है। रुपए को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने साफ तौर पर कहा है कि हमारा काम कीमत तय करना नहीं है। उन्होंने कहा कि राफेल डील को लेकर 526 करोड़ लड़ाकू विमान का दाम तय किया गया था लेकिन केंद्र की सरकार ने इसे सोलह सौ करोड़ रुपये कीमतों में बढ़ोतरी करके गरीबों का खून पसीने के पैसे को लूटाने का काम किया। वहीं उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर भी कहा कि एनडीए से अलग होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा जल्दी महागठबंधन का हिस्सा होंगे हमने ही पूर्व में भविष्यवाणी किया था कि उपेंद्र कुशवाहा मशगठवन्धन में शामिल होंगे। 


राम मंदिर के मुद्दे पर भी भाई बिरेंद्र ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस तरह से चुनाव आते ही विपक्ष राम मंदिर का मुद्दा बनाकर लोगों से वोट बैंक लेने का काम करती है। इस बार शायद राम इन संप्रदायिक लोगों से बिगड़ गए है। इस बार राम ही इन लोगों को पटकनिया देने का काम करेंगे क्योंकि पुरूषोत्तम राम इस बार बिगड़ गए है तभी तो राम ने लोगों को मूड को बदल दिया है। और वह बदला भी लेंगे कि कैसे बीजेपी लोगों को राम मंदिर बनाने के नाम झांसे में लेकर वोट ले लेते है। जिसका उदाहरण मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ और राजस्थान में शायद देखने को भी मिला है। 

इस मौके पर राजद नेता मनोज यादव, रामजी यादव, पैक्स अध्यक्ष अजीत प्रसाद, अध्यक्ष अशोक प्रसाद, अनिल कुमार सिन्हा, कोर कमिटी के कमलेश प्रसाद, कमला सिंह, सुरेश पंडित, तपेस्श्वर सिंह, जवाहर लाल, अरुण पंडित, समाजसेवी सोनू सिंह के अलावे समस्त चौसंडा पँचायत ग्रामीण उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ